Phone pay: अब घर बैठे हर दिन कमाएं ₹500 रुपए, घर बैठे होगी 15000 तक की इनकम

आजकल भारत में सभी कुछ हम डिजिटल के तौर पर देख रहे हैं. यहां तक कि अब पैसे देने के लिए लोग केश रखना तो भूल ही गए हैं. हर जगह गूगल पे और यूपीआई से पैसे देते हैं. तो आने वाले समय में यह बात तो तय है कि बहुत जल्द पूरा भारत डिजिटल होने वाला है. आपको बता दें हम पैसे ट्रांसफर करने के लिए कई तरह के एप इस्तेमाल करते हैं. जिसमें हमें कई तरह ऑफर्स और कैशबैक मिलते हैं. तो वही फोन पे अब आपके लिए खास ऑफर लेकर आया है.जिससे आप हर दिन ₹500 तक घर बैठे कमा सकते हैं.

हर दिन कमाएं ₹500 रुपए

आपको बता दें कि फोन पे से आप हर दिन ₹500 कमा सकते हैं. क्योंकि फोन पे आपके लिए खास ऑफर लेकर आया है. यदि आप किसी को पैसे ट्रांसफर करते हैं तो उस पर आपको ₹100 का कैशबैक मिलता है. या फिर अगर आप किसी को इनवाइट करते हैं उस ऐप को डाउनलोड करने के लिए तब भी आपको ₹100 का कैशबैक मिलता है. तो ऐसे में यह 5 दफा तक वैलिड होता है यह आपको ऑफर दिया जाता है. अगर आप ऐसा दिन में 5 बार करते हैं तो आपको फोन पर से ₹100 का कैशबैक मिलता है. और इस तरह से आप हर महीने ₹15000 तक कमा सकते हैं.

इसके लिए आपको कुछ नहीं करना होगा .अगर आपके फोन में फोन पे है तो बहुत अच्छी बात है. नहीं है तो आप अभी इस को इंस्टॉल कर ले. और उसके बाद अपना नंबर रजिस्टर्ड कर उसको लॉगिन कर लें. फिर इसके बाद आप अपने फ्रेंड रिश्तेदार या किसी करीबी को सहयोगी को भेजना चाहते तो उसका रेफरल कोड पेटीएम का एक रेफरल कोड जिस पर साइड में लिखा होगा कि शेयर विद फ्रेंड आप उसको अपने दोस्तों के साथ साझा करें. और उसको इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए कहें. उसके बाद आपको उसको कुछ पैसे ट्रांसफर करने होंगे. हालांकि आप उससे बाद में वापस ले सकते हैं. इसके बाद आपको फोन पे ₹100 का कैशबैक मिलेगा. और ऐसा आप 5 लोगों को हर दिन इनवाइट कर सकते हैं.

Leave a Comment

error: Content is protected !!