Love Marriage Was Done पत्नी से आहत होकर ससुराल में पेड़ पर लगाया फंदा:कुछ माह पूर्व किया था प्रेम विवाह, आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने का मामला दर्ज

उचियारड़ा गांव में एक व्यक्ति ने अपने ससुराल से कुछ दूरी आए पेड़ पर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। कुछ समय पहले ही उसने एक तलाकशुदा महिला से शादी से की थी। मृतक के भाई ने उसकी पत्नी और ससुराल वालों के खिलाफ आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित किए जाने का केस दर्ज कराया है।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजन को सौंप दिया। इसमें अब अनुसंधान किया जा रहा है।

एयरपोर्ट थानाधिकारी रमेंद्रसिंह ने बताया कि झालामलियां भोपालगड़ निवासी मनोहर पुत्र रामदास साद की तरफ से प्रकरण दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि उसके भाई 35 साल के श्रवण दास ने अपने ससुराल से कुछ कदम की दूरी पर एक पेड़ में फंदा लगाकर खुदकुशी की।

इसमें बताया कि उसके भाई ने देवनगर उचियारड़ा गांव में रहने वाली एक तलाकशुदा से प्रेम विवाह किया था। उसने महिला के साथ उत्तराखंड जाकर विवाह किया था। बाद में दोनों जोधपुर आ गए।

महिला के पहले से तीन बच्चे है। उसके भाई ने अपनी पत्नी और ससुराल वालों की प्रताड़ना से परेशान होकर आत्महत्या की। थानाधिकारी रमेंद्र सिंह के अनुसार घटना 22 अगस्त की है। इसमें बारे में पहले मर्ग दर्ज किया गया।

लेकिन देर रात आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित किए जाने का केस दर्ज कराया गया। शव को कार्रवाई कर परिजन को सौंप दिया गया है। अग्रिम जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं जानने के लिए क्लिक कीजिए…-Click Here

Leave a Comment

error: Content is protected !!