IPL खिलाड़ी पर हमले की VIDEO:लुधियाना में बोतलें चलीं, प्लेयर करण गोयल का सिर फटा; टाउन प्लानर, उसके बेटों और होटल स्टाफ पर FIR

पंजाब के लुधियाना शहर में सिधवां कनाल रोड पर साउथ सिटी स्थित होटल बकलावी बार एंड किचन में देर रात बिल की पेमेंट अदायगी को लेकर बिजनेसमैन परिवार व होटल मालिकों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट में कई लोग घायल हुए हैं। मारपीट में IPL का खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल खिलाड़ी के सिर में टांके लगे हैं। खिलाड़ी लुधियाना का करण गोयल है।

करण 2008 से 2010 तक KINGS टीम से खेले हैं। करण बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और ओपनिंग बल्लेबाज रहे हैं। करण इस समय पंजाब किक्रेट सीनियर सिलेक्शन कमेटी के सदस्य हैं। करण गोयल अभी DMC में दाखिल हैं। बताया जा रहा है कि हालांकि उनकी हालत खतरे से बाहर है, लेकिन सिर से खून ज्यादा बहने के कारण अभी करीब 1 हफ्ते तक अस्पताल में रखा जाएगा।

घायल अवस्था में IPL खिलाड़ी करण गोयल ।
घायल अवस्था में IPL खिलाड़ी करण गोयल ।

पूरे विवाद में बकलावी बार एडं किचन के मालिक MTP (Municipal Town Planner) एसएस बिंद्रा, जो इस समय नगर निगम बठिंडा में तैनात हैं, उनके बेटे गुरकीरत बिंद्रा, पुनीत बिंद्रा, होटल के दो मैनेजर अजय व पवन पर धारा 307 व आर्म्स एक्ट के तहत थाना सराभा नगर में FIR दर्ज की गई है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!