साउथ एक्ट्रेस का ट्रोलर्स को करारा जवाब:चरणों में बैठकर पति की पूजा करने पर ट्रोल हुईं प्रणिता सुभाष, बोलीं- मैं हमेशा से पारंपरिक रही हूं

तेलुगु एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने हाल ही में पति नितिन राजू के साथ अपनी एक फोटो शेयर की, जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, प्रणिता ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वे पति नितिन के चरणों में बैठी दिखाई दे रही हैं। इस फोटो के सामने आने के बाद कई यूजर्स ने नाराजगी जाहिर करते हुए एक्ट्रेस को रूढ़िवादी कहा है। इस पर अब ‘हंगामा-2’ की एक्ट्रेस प्रणिता ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

दरअसल, प्रणिता सुभाष ने एक हफ्ते पहले भीमना अमावस्या पर नितिन राजू के साथ की कुछ फोटोज शेयर की थीं। इन फोटोज में प्रणिता पति के कदमों में बैठकर उनकी पूजा करती दिखाई दे रही हैं। उनके हाथ में आरती की थाली है, जिससे वे नितिन के पैरों की आरती उतार रही हैं। साथ ही उनकै पैरों पर फूल भी चढ़ा रही हैं। सोशल मीडिया पर इन फोटोज को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है। कई यूजर्स कमेंट कर एक्ट्रेस को कह रहे हैं कि यह रूढ़िवादी और पैट्रीआर्कल जेस्चर है।

रीति-रिवाजों को देखकर बड़ी हुई हूं
ट्रोलर्स के कमेंट्स का जवाब देते हुए प्रणिता सुभाष ने कहा, “सिर्फ इसलिए कि मैं एक एक्ट्रेस हूं और यह फील्ड अपने ग्लैमर के लिए जानी जाती है, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं एक अनुष्ठान का पालन नहीं कर सकती। रीति-रिवाजों को देखकर मैं बड़ी हुई हूं और उसमें पूरी तरह से विश्वास करती हूं। मेरे सभी चचेरे भाइयों, पड़ोसियों और दोस्तों ने भी यह किया है। मैंने पिछले साल भी पूजा की थी, जब मेरी शादी हुई थी, लेकिन तब फोटोज शेयर नहीं की थीं।”

Leave a Comment

error: Content is protected !!