लेडी कॉन्स्टेबल ने सिपाही के अफेयर में दी जान:पति दो बच्चों की दुहाई देता रहा, प्रेमी शादी से मुकरा तो जहर खाया

पति से झगड़े के बाद मंगलवार को जहर खा लिया था। पुलिस ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां गंभीर हालत को देखते हुए प्रिया कुमारी को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया था। इसके बाद से उसका इलाज पटना में चल रहा था। बुधवार की रात उसने दम तोड़ दिया। प्रिया कुमारी के पति सुनील कुमार पटना जिले के बिहटा गांव के निवासी हैं और झारखंड में पुलिस के जवान है।

दो बच्चों की मां को हुआ था सिपाही से प्यार

बताया जाता है कि जमुई में पोस्टिंग के दौरान महिला पुलिस जवान नीतीश के संपर्क में आई। दोनों में बातें होने लगी। फिर नीतीश कुमार से उसे प्यार हो गया। पत्नी के अफेयर की बात पति को पता चली तो दोनों के बीच लड़ाई भी हुई। पति ने कई बार प्रिया को समझाने की कोशिश की गई। पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा ने भी विवाद सुलझाने की कोशिश की। लेकिन मामला नहीं सुलझ पाया।

इसके बाद दोनों के बीच लड़ाईयां बढ़ने लगी। मंगलवार की शाम को प्रिया कुमारी ने सल्फास का पाउडर घोलकर पी लिया। इसकी सूचना महिला के पति और पुलिस को लगने के बाद दरवाजा तोड़कर उसे निकाला गया और सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां से गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया।

अपने बच्चे के साथ महिला कॉन्स्टेबल प्रिया कुमारी की फाइल फोटो।
अपने बच्चे के साथ महिला कॉन्स्टेबल प्रिया कुमारी की फाइल फोटो।

प्रेमी पहले से शादीशुदा, शादी से कर रहा था इनकार

बताया यह भी जा रहा है कि प्रेमी सिपाही नीतीश कुमार से महिला शादी करना चाहती थी, लेकिन नीतीश भी शादीशुदा था। उसने शादी से इनकार कर दिया और तब महिला ने हारकर ये कदम उठाया। प्रिया के दो बच्चे हैं। बड़ा बेटा (14 साल) दसवीं का छात्र है, छोटा (11 साल) 7वीं क्लास में पढ़ता है। महिला कांस्टेबल की मौत की खबर पूरे शहर में आग की तरह फैल गई।

Leave a Comment

error: Content is protected !!