बक्सर में जांच के दौरान पकड़ाए 12 शराबी:किसी ने पुलिस के सामने जोड़े हाथ तो किसी ने दिखाई दबंगई

ALTF टीम द्वारा बक्सर में UP बिहार को जोड़ने वाली विरकुंवर सिंह सेतु पर देर रात जांच अभियान चलाया गया। जहां शराब पीकर बिहार में प्रवेश करने वाले 12 शराबियो को पकड़ लिया गया।जिसमे आरा, रोहतास ,और बक्सर जिले के थे। पकड़े जाने पर कुछ शराबियो ने पुलिस के सामने हाथ जोड़ गिड़गिड़ा छोड़ देने की बात कह रहा था। तो वही दबंग शराबी पुलिस से ही उलझ वर्दी उतरवाने की बात कहने लगे जिनको पुलिस ने शांत करने के लिए दो चार थप्पड़ भी लागये।

Mahila Samuh Loan Yojana

रात 10 बजे के करीब बक्सर के वीर कुंवर सिंह सेतु पर ALTF की टीम के द्वारा शराब को लेकर सघन जांच अभियान शुरू कर दिया गया।तभी जांच के दौरान UP की तरफ से एक xuv कार तेज रफ्तार में पुलिस के सामने चंद सेकेंड रुक भागने लगी।जिसका पीछा कर पकड़ लिया गया।

पुलिस ने सबसे पहले ड्राइवर का ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच किया। ड्राइवर शराब के नशे में नहीं पाया गया। लेकिन वही कार में सवार अन्य चार युवक शराब के नशे में धुत थे।जब गाड़ी से उतर थाने चलने की बात कही गई तो वे पुलिस से उलझ गए। जिसपर पुलिस ने दो चार थप्पड़ शराबियो को खींच दी।उसके बाद जिप्सी में बैठा नगर थाना भेज दिया गया।वही कुछ शराबी पुलिस के सामने आगे से शराब न छूने की कसमें खाते हुए,छोड़ने के लिए हाथ जोड़ रहे थे।

Leave a Comment

error: Content is protected !!